Friday, September 20, 2024

Deoria: ‘उनका भी पूरा परिवार साफ हो जाए’, प्रेम यादव की पत्नी ने रो-रो कर सुनाई दास्तां

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया में हुए हत्याकांड ने सनसनी मचा दी है। रुद्रपुर इलाके में हुए इस घटना में एक परिवार के 5 सदस्यों समेत छह लोगों की हत्या से लोग सन्न है। दरअसल 9 बीघा जमीन के लिए इस खूनी संघर्ष को अंजाम दिया गया। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के सिर पर खून इस तरह से सवार था कि उसने महिलाओं और बच्चों तक को नहीं बख्शा। इस पूरे हत्याकांड पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव की पत्नी शीला यादव का बयान सामने आया है।

जानिए क्या बोलीं शीला यदाव

प्रेमचंद यादव की पत्नी शीला यादव ने रो-रोकर घटना की पूरी कहानी बताई। उन्होंने कहा कि सोमवार सुबह उनके पास फ़ोन आया हुआ था तो उन्होंने हमसे चाय लाने को कहा। जब तक हम चाय लेकर आये तब तक वो बाइक से अकेले निकल चुके थे। उधर सत्यप्रकाश ने पहले से ही गुंडों और बदमाशों को बुला लिया था। वहां पर प्रेमचंद यादव के साथ मारपीट की गई और मार दिया। इसके बाद इनके ससुर के पास फ़ोन आया तो वो वहां गये फिर क्या हुआ और क्या नहीं इस बात की जानकारी नहीं है।

तीन बेटियों को लेकर कहां जाऊंगी

शीला यादव ने आगे कहा कि हम चाहते है कि उनका पूरा परिवार साफ़ हो जाये। तीन बेटियां है हमारी, हम इन्हें लेकर कहां जायेंगे? हमारा किसी से लड़ाई-झगड़ा नहीं था। जमीन विवाद कई दिनों से चल रहा था और वो अकेले गये तो उन्हें मार दिया। इतना कहकर शीला यादव जोर-जोर से रोने लगी। बता दें कि इस घटना के बाद देवरिया के फतेहपुर गांव में काफी तनाव है। इस वजह से भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अब तक 16 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

Latest news
Related news