Friday, September 20, 2024

BRD मेडिकल कॉलेज पहुंचे मंत्री दयाशंकर सिंह व रवि किशन, देवरिया घटना में घायल बच्चे से की मुलाकात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया से 2 अक्टूबर को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां जिले के रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते छह लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। इसी बीच मंत्री दयाशंकर सिंह इस घटना में घायल हुए बच्चे का हालचाल जानने BRD मेडिकल कॉलेज पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सांसद रवि किशन भी मौजूद रहे।

सांसद रविकिशन समेत कई नेता रहे मौजूद

अस्पताल पहुंचकर उन्होंने देवरिया हत्याकांड में घायल हुए बच्चे से मुलाकात की। उन्होंने बच्चे का हाल जाना और चिकित्सकों को समुचित उपचार के लिए निर्देश दिया। मौके पर एमएलसी धर्मेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। इससे पहले मंगलवार को सीएम योगी ने घायल हुए बच्चे से BRD मेडिकल कॉलेज पहुंचकर मुलाक़ात की। उन्होंने घायल बच्चे का हालचाल लिया और बेहतर उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही डॉक्टरों से इलाज की पूरी प्रक्रिया मालूम की और बेहतर ढंग से ख्याल रखने को कहा।

अब तक 16 लोग गिरफ्तार

मालूम हो कि देवरिया मामले में अब तक 16 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है। साथ ही 1 फावड़ा, 1 लोहे की रॉड और 3 डंडे बरामद हुए है। वहीं मृतक प्रेम चंद यादव के चचेरे भाई अनिरुद्ध यादव की तहरीर पर FIR दर्ज की गई हैं। जिसमें उन्होंने मृतक सत्य प्रकाश दुबे के परिवार को आरोपी बनाया है। दर्ज FIR में मृतक सत्य प्रकाश दुबे, उनकी पत्नी किरण दुबे, सलोनी दुबे, नंदिनी, गांधी को आरोपी बनाया गया है। इन 5 मृतकों के खिलाफ प्रेम चंद यादव की हत्या के आरोप में रुद्रपुर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।

Latest news
Related news