Friday, September 20, 2024

बाल सुधार गृह में नहीं रहना चाहते माफिया अतीक के दोनों नाबालिग बेटे

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बच्चों की कस्टडी मामले में नई खबर सामने आई है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट की तरफ से विशेषज्ञ प्रयागराज भेजे गए थे। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे सुधार गृह में नहीं रहना चाहते हैं। विशेषज्ञ ने कहा कि माफिया के दोनों बच्चें सुधार गृह से बाहर आना चाहते हैं। जिसके बाद इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से कहा कि एक्सपर्ट कमेटी की रिपोर्ट पर नए सिरे से विचार किया जाए। इसके बाद नए सिरे से विचार कर 1 हफ्ते में आदेश पास करें। अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट आगे मंगलवार को सुनवाई करेगा।

जल्द पकड़ी जाएगी शाइस्ता परवीन

उधर माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला सद्दाम के गिरफ्तार होने से पुलिस को कई अहम सुराग मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि सद्दाम की फरार बहन जैनब और माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता के बारे में भी पुलिस को जानकारी हाथ लगी है। इसे लेकर प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ की टीमें बरेली एसटीएफ से संपर्क में हैं। जल्द ही शाइस्ता, जैनब, गुड्डू बमबाज और अरमान पुलिस की गिरफ्त में आ सकते हैं।

पुलिस अभिरक्षा में मारी गई थी गोली

बता दें कि 15 अप्रैल की रात को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल के बाहर कर दी गई। हत्या के वक़्त दोनों भाई पुलिस की हिरासत में थे तभी मीडियाकर्मी बनकर आए तीन हमलावरों ने उन्हें गोलियों से भून डाला था। तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया था। शूटरों की पहचान सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य के रूप में हुई है।

Latest news
Related news