Friday, September 20, 2024

Deoria Murder: देवरिया कांड के दोषियों का माकूल इलाज करेंगे सीएम योगी- शलभमणि त्रिपाठी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया से 2 अक्टूबर को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां जिले के रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते छह लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। इस घटना के बाद से गांव पुलिस छावनी में तब्दील है। शहर से लेकर फतेहपुर गांव तक में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। इस घटना को लेकर देवरिया विधायक शलभमणि त्रिपाठी का कहना है कि अपराधी किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे।

फ़तेहपुर में हो भूमि की पैमाइश

शलभमणि त्रिपाठी ने देवरिया घटना पर फेसबुक पर कई पोस्ट किये हैं। उन्होंने कहा कि मैंने सीएम योगी एवं उत्तर प्रदेश शासन से अनुरोध किया है कि देवरिया, फ़तेहपुर में अविलंब भूमि की पैमाइश कराई जाए। इससे यह स्पष्ट हो जाएगा कि कौन भू-माफिया था और कौन निर्बल। विशेष तौर पर ग्राम सभा, खलिहान एवं मानस इंटर कॉलेज पर हुए क़ब्ज़े की पैमाइश के निर्देश दिये जायें। पैमाइश की रिपोर्ट के आधार पर भू-माफ़िया की कार्रवाई की जाए। मुझे पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जल्द ही यह कार्रवाई शुरू होगी। इंसाफ जरूर होगा। इधर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में अनमोल दूबे की हालत भी स्थिर है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर शासन ने बेहतर चिकित्सा के इंतज़ाम किए हैं। आप सभी की प्रार्थना की दरकार है।

चुल्लू भर पानी में डूब मरो भ्रष्ट अधिकारियों

इसके साथ ही देवरिया विधायक ने लिखा है कि चुल्लू भर पानी में डूब मरो नाकारा और भ्रष्ट अधिकारियों, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तुम्हारा माकूल इलाज करेंगे और ईश्वर भी। तुम्हें कतई छोड़ा नहीं जाएगा, तुम सबके ख़िलाफ़ कार्रवाई की निर्णायक जंग लड़ रहा हूं। एक विधायक के नाते नहीं, एक आम इंसान के नाते, कायर और बेईमान हो तुम सब, ये कलंक पूरी ज़िंदगी तुम्हारा पीछा करेगा, निर्दोष बेगुनाह परिवार की आह तुम्हें बर्बाद कर देगी, ये देवरिया है, देवभूमि ईमानदारों और कर्मठों को सर आंखों पर बैठाती है, तो बेईमानों और नाकारों को थूकते हुए विदा भी करती है, जिस दिन ज़िले से विदा होगे, थूकते हुए विदाई दी जाएगी, अब भी थोड़ी बहुत शर्म बची है, तो कार्रवाई करो, बाक़ी मुख्यमंत्री जी तुम्हारा हिसाब-किताब कर ही रहे हैं।

Latest news
Related news