Friday, September 20, 2024

मुलायम सिंह यादव के चचेरे भाई के निधन पर आज सैफई पहुंचेंगे अखिलेश यादव

लखनऊ। सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव के बड़े भाई अतर सिंह यादव का रविवार को निधन हो गया है। उन्होंने 98 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। वहीं अपने बड़े भाई के निधन की खबर सुनते ही रामगोपाल यादव दिल्ली से सैफई पहुंचे। आज यानी सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। बता दें कि रामगोपाल यादव के सैफई आवास पर शिवपाल सिंह भी मौजूद हैं। थोड़ी देर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी सैफई पहुंचेंगे। जिसके बाद मेला ग्राउंड के पास उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

आज सैफई पहुंचेंगे अखिलेश

बता दें कि रामागोपाल यादव के बड़े भाई अतर सिंह यादव गांव में रहकर ही खेती करते थे। वो मुलायम सिंह यादव के चचेरे भाई थे। शनिवार को वो अस्वस्थ हो गए जिसके बाद रविवार को उनका निधन हो गया। अपने भाई के निधन की खबर सुनते ही राम गोपाल यादव दिल्ली सैफई पहुंचे जबकि शिवपाल सिंह यादव शाम में गये। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी अंत्येष्टि में भाग लेंगे।

पिछले साल मुलायम सिंह यादव का हुआ था निधन

मालूम हो कि पिछले साल अक्टूबर माह में ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एक अक्टूबर को आईसीयू में भर्ती कराया गया था और 10 अक्टूबर को उनका निधन हो गया था। मुलायम सिंह यादव 1989 में यूपी के मुख्यमंत्री बने थे। इसके बाद साल इसके बाद 1993 में और 2003 में भी वो यूपी के सीएम बने थे।

Latest news
Related news