Friday, September 20, 2024

ओपी राजभर का अखिलेश यादव पर निशाना, बोले- मायावती के रहते दलितों को लुभाना मुश्किल

लखनऊ। सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एनडीए में शामिल हो गये है लेकिन अब तक उन्हें योगी मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली है। घोसी उपचुनाव में हार के बाद ओपी राजभर को मंत्री पद मिलेगा या नहीं इसे लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं तेज है। अब इन तमाम सवालों का जवाब ओपी राजभर ने खुद दिया है।

कब बनेंगे मंत्री

बता दें कि घोसी उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार के बाद ओम प्रकाश राजभर शांत दिख रहे हैं और उन्होंने मीडिया से भी आजकल दूरी बनाई हुई है। इसी बीच एक बार फिर से ओपी राजभर ने अपने मंत्री बनने को लेकर जवाब दिया है। दरअसल जब सुभासपा प्रमुख से ये सवाल पूछा गया कि उत्तर प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार कब हो रहा है तो उन्होंने कहा कि दिल थामकर बैठिये।

अखिलेश यादव पर तंज

मालूम हो कि ओम प्रकाश राजभर वाराणसी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बात की और कहा कि उनकी पार्टी किस तरह आगे की रणनीति तैयार कर रही है। उन्होंने कहा कि उनका ध्यान अभी यूपी के साथ-साथ बिहार की 40 सीटों पर भी है। ओम प्रकाश राजभर से जब अखिलेश यादव द्वारा आदिवासियों के घर खाना खाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब तक मायावती है तब तक दलितों को लुभाना मुश्किल काम है।

Latest news
Related news