Tuesday, October 1, 2024

माफिया अशरफ के साले सद्दाम की गिरफ्तारी पर जानिए क्या बोले यूपी STF के एडीजी

लखनऊ। यूपी STF ने माफिया अशरफ के साले सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि एसटीएफ बरेली यूनिट ने दिल्ली के मालवीय नगर से बरेली जिला जेल में बंद रहे माफिया अशरफ के साले सद्दाम को पकड़ा है। प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही सद्दाम फरार चल रहा था। उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद सद्दाम दुबई चला गया था, हाल ही में वह भारत लौटा है। इस मामले में यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश का बयान सामने आया है।

जानिए एडीजी ने क्या कहा?

एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि अब्दुल समद उर्फ सद्दाम माफिया अतीक के भाई अशरफ का साला है। जब अशरफ बरेली जेल में बंद था तो सद्दाम ही उसका काम संभालता था। फर्जी दस्तावेजों का उपयोग करके सभी शूटरों को अशरफ से मिलवाने के लिए बरेली जेल ले जाता था। उसके खिलाफ इस तरह के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। सद्दाम के खिलाफ बरेली जेल में एक मुक़दमा दर्ज है उसी के तहत उसे गिरफ्तार किया है।

जेल में खड़ा किया बड़ा नेटवर्क

हाल ही में पुलिस ने कोर्ट में जानकारी दी कि सद्दाम के खिलाफ बरेली में पांच मामले दर्ज हैं। बता दें कि अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के जो भाई फरार चल रहे हैं, उनमें सद्दाम,गद्दाफी और जैद का नाम शामिल है। सद्दाम के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट भी जारी किया था। अशरफ का बेहद ख़ास सद्दाम ने लल्ला गद्दी की मदद से जेल में अपना नेटवर्क खड़ा किया था। इस वजह से अशरफ आसानी से जेल में से ही किसी बड़ी घटना को अंजाम देने में सफल हो जाता था।

Latest news
Related news