Friday, September 20, 2024

मायावती को झटका देंगे सांसद दानिश अली! अजय राय के साथ मुलाकात ने बढ़ाया सियासी तापमान

लखनऊ। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के लोकसभा में बीएसपी एमपी पर दिये विवादित बयान के बाद से दानिश अली सुर्खियों में हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनसे मुलाकात की थी और अब बुधवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय दानिश अली से मिलने पहुंचे। अजय राय दानिश अली के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे और उनसे बातचीत की। वहीं इस मुलाकात के बाद यूपी का सियासी तापमान हाई हो गया है। ऐसी अटकले लगाई जा रही है कि दानिश अली 2024 लोकसभा चुनाव से पहले वो बसपा छोड़ सकते हैं।

नफ़रत के ख़िलाफ़ मोहब्बत की बात

मालूम हो कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने दानिश अली से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें से एक तस्वीर में अजय दानिश को गले लगाते दिख रहे हैं जबकि अन्य तस्वीरों में बातचीत हो रही है। फोटो तस्वीर शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा है कि नफ़रत के ख़िलाफ़ मोहब्बत की बात। मैंने दानिश जी से मुलाक़ात करते हुए उन्हें वचन दिया है कि जब तक रमेश बिधूड़ी जैसे बदतमीज सांसद पर कार्रवाई नहीं हो जाती तब तक पार्टी उनके साथ लड़ेगी।

दानिश अली का कांग्रेस में स्वागत

बसपा सांसद दानिश अली से मुलाकात के बाद अजय राय ने कहा कि वो यहां पर उन्हें पूरी मजबूती से साथ देने आये हैं। दानिश अली एक मजबूत सांसद हैं और वो अपनी बात संसद के अंदर पूरी मजबूती से रखते हैं। हम चाहते हैं कि जो लोग समाज और देश के अंदर काम कर रहे, सबको साथ लेकर चल रहे और हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करते हैं कांग्रेस उनके साथ है। इसके अलावा दानिश अली के कांग्रेस शामिल होने की अटकलों पर अजय राय ने कहा कि यदि वो कांग्रेस में आना चाहते हैं तो पार्टी उनका स्वागत करती है।

Latest news
Related news