Monday, September 23, 2024

मुरादाबाद में कपड़ा व्यवसायी ने घर पर लहराया पाकिस्तानी झंडा! दो आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी के मुरादाबाद में एक घर पर पाकिस्तानी झंडा फहराये जाने की खबर सामने आई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले पाकिस्तानी झंडे को हटाया और उसे फहराने वाले रईस व उसके बेटे बेटे सलमान को गिरफ्तार कर लिया। हिरासत में लेकर पुलिस पूछ्ताछ कर रही है कि ऐसा करने के पीछे उनका मकसद क्या था?

जानिए पूरा मामला

मालूम हो कि घटना मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र के बुरहानपुर गांव की है। रईस और उसका बेटा सलमान बुरहानपुर गांव में कपड़े की दुकान करता है। उसने सफेद और हरे कपड़े का कथित पाकिस्तानी झंडा बनाकर अपने घर की छत पर लगा दिया। आसपास के लोगों ने जब इसे देखा तो इन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। उसके पड़ोसी घर की छत पर पाकिस्तानी झंडा देखकर हैरान थे। इसमें से किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

दोनों पर आरोप दर्ज

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची और फहरा रहे पाकिस्तानी झंडे को उतार कर अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद रईस और उसके बेटे सलमान को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। दोनों बाप-बेटे खिलाफ भगतपुर थाने में धारा 153 ए और 153 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों से जब इस मामले में पूछताछ की गई तो उनके पास कोई जवाब नहीं था।

Latest news
Related news