Thursday, September 19, 2024

UP News: राहुल गांधी रामलला के कर सकते हैं दर्शन, पुजारी ने दी जानकारी

लखनऊ. कांग्रेस नेता राहुल गांधी अयोध्या राम मंदिर के दर्शन करने के लिए जा सकते हैं. भारत जोड़ो यात्रा के संयोजक और राजीव गांधी फाउंडेशन के सीईओ विजय महाजन स्थानीय कांग्रेस नेता के साथ राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी से मिले. बताया जा रहा है कि यह मुलाकात एक हफ्ते पहले हुई है. मुलाकात के दौरान राहुल गांधी के राम जन्मभूमि मंदिर दर्शन पर भी चर्चा हुई है. जानकारी के अनुसार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले या बाद में राहुल गांधी की राम जन्मभूमि आने की संभावना तेज हो गई है.

राहुल गांधी पहुंच सकते हैं अयोध्या

दरअसल कुछ दिन पूर्व भारत जोड़ो यात्रा के संयोजक और राजीव गांधी फाउंडेशन के सीईओ विजय महाजन अयोध्या आए हुए थे. उन्होंने हनुमानगढ़ी के संतों और रामलला के मुख्य पुजारी सहित कई अन्य लोगों से मुलाकात की थी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान संतों ने राहुल गांधी को भी रामलला का दर्शन करने के लिए आमंत्रित किया है. इसके बाद अब माना जा रहा है कि राहुल गांधी अयोध्या पहुंचेंगे.

रामलला के मुख्य पुजारी ने दी जानकारी

रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दर्शन करने के लिए हर व्यक्ति को आने का अधिकार है. राहुल गांधी अगर राम मंदिर के दर्शन करने के लिए आते हैं तो उनका स्वागत है. फिलहाल वहीं अयोध्या के स्थानीय कांग्रेस नेताओं को इस बारे में ज्यादा जानकारी ही नहीं है. एक रिपोर्ट के अनुसार अयोध्या के एक युवा नेता ने कहा कि महाजन की टीम ने गोपनीय रूप से अयोध्या यात्रा कर संतों से मुलाकात की है.

Latest news
Related news