Friday, September 20, 2024

रमेश बिधूड़ी के बयान पर दानिश अली बोले- भारी मन से संसद छोड़ने….

लखनऊ। यूपी के अमरोहा से बीएसपी सांसद दानिश अली को लेकर बीजेपी एमपी रमेश बिधूड़ी के बयान पर लोकसभा में हड़कंप मच गया है। दरअसल बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने सदन में बसपा नेता दानिश अली को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की। बता दें कि रमेश बिधूड़ी ने न सिर्फ बसपा नेता के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया बल्कि उनकी धार्मिक पहचान को लेकर भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस मामले में बीएसपी सांसद दानिश अली का बयान सामने आया है।

संसद छोड़ने के बारे में सोच रहा

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर बीएसपी सांसद दानिश अली ने कहा कि जब मेरे जैसे निर्वाचित सदस्य का यह हाल है तो एक सामान्य व्यक्ति का क्या हाल होगा। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। स्पीकर इसकी जांच करायेंगे या फिर मैं भारी मन से इस संसद को छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं क्योंकि इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

बीजेपी ने किया पूरे देश का अपमान

सांसद दानिश अली ने आगे कहा कि क्या हम इसलिए चुने गए हैं? क्या इसलिए हमारे पूर्वजों ने आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी… बीजेपी ने ऐसा कहकर न सिर्फ मेरा और मेरे अनुयायियों का अपमान किया बल्कि उन्होंने पूरे देश का अपमान किया है। अब देखते हैं कि क्या बीजेपी रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है या क्या उन्हें पदोन्नत कर केंद्रीय मंत्रियों के मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। बता दें कि बीजेपी ने सांसद रमेश बिधूड़ी को नोटिस जारी करते हुए 15 दिनों के अंदर जवाब देने को कहा है।

Latest news
Related news