Saturday, September 21, 2024

BJP एमपी ने BSP सांसद को संसद में कहा अपशब्द, नाराज हुए स्पीकर ओम बिड़ला

लखनऊ। यूपी के अमरोहा से बीएसपी सांसद दानिश अली को लेकर बीजेपी एमपी रमेश बिधूड़ी के बयान पर लोकसभा में हड़कंप मच गया है। दरअसल बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने सदन में बसपा नेता दानिश अली को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की। बता दें कि रमेश बिधूड़ी ने न सिर्फ बसपा नेता के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया बल्कि उनकी धार्मिक पहचान को लेकर भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

नाराज हुए ओम बिड़ला

वहीं सदन में हुए इस बयानबाजी पर हर कोई हैरान है। इस मामले में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने बीजेपी नेता की टिप्पणी पर उन्हें चेतावनी दी है। साथ ही उन अमर्यादित शब्दों को सदन की कार्यवाही से निकाल दिया है। बता दें कि रमेश बिधूड़ी सदन में चंद्रयान-3 पर बोल रहे थे तभी बसपा सांसद दानिश अली ने कोई बात कही। इसे सुनते ही रमेश बिधूड़ी भड़क गए और सदन के अंदर ही बहुत कुछ बोल डाला। बीजेपी सांसद ले असभ्य और अमर्यादित बयान पर वहां बैठे हर लोग निस्तब्ध रहे गए।

आरएसएस का सिखाया हुआ संस्कार

रमेश बिधूड़ी के बयान से सियासी भूचाल आ गया है। कांग्रेस, आप समेत कई राजनीतिक दलों ने भाजपा को घेरा है। आप ने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी के बगल में संसद में आतंकवादी बैठते हैं? आरएसएस ने यही भाषा और संस्कार सिखाया है? बता दें कि राजद, टीएमसी समेत कई विपक्षी दलों के नेता ने रमेश बिधूड़ी के बयान पर आपत्ति जताई है।

Latest news
Related news