Friday, September 20, 2024

‘दो कौड़ी के नेता पर कमेंट नहीं करता’, मथुरा पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को लगाई फटकार

लखनऊ। यूपी के मथुरा के वृंदावन में सप्त ऋषि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें शामिल होने के लिए बुधवार को बागेश्वर धाम से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी मथुरा पहुंचे। इस दौरान कार्यक्रम में शामिल होकर उन्होंने संतों का आशीर्वाद लिया। इस कार्यक्रम में देश के 7 बड़े संतों का पूजन किया जा रहा है। वहीं बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जब स्वामी प्रसाद मौर्य के बारे में पूछा गया तो वो भड़क उठे।

दो कौड़ी के हैं स्वामी प्रसाद

दरअसल जब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से स्वामी प्रसाद मौर्य के हालिया बयान पर सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए। उन्होंने कहा कि ये रावण के खानदान वाले लोग हैं। हम दो कौड़ी के किसी राजेनता पर कमेंट नहीं करते हैं। ये धूर्त लोग हैं, खिसियाई बिल्ली खंभा नोचे जैसा हाल हैं इनका। विचारों पर कोई उपचार नहीं हो सकता। हिंदू अब जाग रहा है, एक हो रहा है। संत सब एक मंच पर आ रहे हैं। हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा।

जय सीताराम जय बालाजी बागेश्वर महाराज

बता दें कि वृंदावन में मलूक पीठाधीश्वर राजेंद्र दास महाराज द्वारा सप्त ऋषि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री कार्यक्रम में पहुंचे और उन्होंने उन्हें मुकुट पहनाकर सम्मानित किया एवं उनका आशीर्वाद लिया। वहीं जब मीडिया ने धीरेन्द्र शास्त्री से बातचीत करनी चाही तो उन्होंने सबसे कहा कि बोलो- जय सीताराम जय बालाजी बागेश्वर महाराज।

Latest news
Related news