Thursday, September 19, 2024

UP News : PM मोदी के जन्मदिवस पर बीजेपी करेगी जनसंपर्क

लखनऊ। दो दिन बाद यानी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर बीजेपी जनसंपर्क करेगी। बता दें, 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर यानी महात्मा गांधी जयंती तक बीजेपी सेवा पखवाड़ा मनाएगी। इस दौरान अलग-अलग शहरों में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री, पार्टी के कई दिग्गज नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

वाराणसी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह होंगे मौजूद

जानकारी के मुताबिक 17 सितंबर यानी विश्वकर्मा पूजा और पीएम मोदी के जन्मदिवस पर PM विश्वकर्मा योजना की शुरुआत होगी। इस दौरान आयुष्मान भव योजना के अभियान की शुरुआत होगी। प्रदेश के अलग-अलग शहरों में आयोजित कार्यक्रमों में पार्टी के कई सीनियर नेता व केंद्रीय मंत्री उपस्थित रहेंगे। बता दें, पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, महेंद्रनाथ पांडेय मौजूद रहेंगे।

झांसी में स्मृति ईरानी होंगी मौजूद

उत्तर प्रदेश के झांसी में आयोजित कार्यक्रम में स्मृति ईरानी मौजूद रहेंगी। जबकि गोरखपुर में मंत्री VK सिंह मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि प्रदेश मुख्यालय में प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व पर प्रदर्शनी लगेगी। इसके बाद 25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनाई जाएगी। इसके बाद 26 सितंबर से एक अक्टूबर तक बूथ सशक्तिकरण अभियान होगा। इसके बाद महात्मा गांधी जयंती पर यानी 2 अक्टूबर को सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

Latest news
Related news