Friday, September 20, 2024

आजम खान के घर IT की रेड, केशव प्रसाद बोले- छापा पड़ने से क्यों बिलबिला रहे अखिलेश यादव

लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल उनके कई ठिकानों पर ईडी और आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा। बता दें कि बुधवार सुबह आयकर विभाग के अफसरों ने अली जौहर ट्रस्ट से जुड़ी दस्तावेज खंगालने के लिए रामपुर, लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर और सीतापुर में छापा मारा है।

कमजोर सरकार के कारण विपक्ष पर छापे बढ़ेंगे

इनकम टैक्स विभाग की टीम ने सपा नेता आजम खान के आवास, उनकी जौहर यूनिवर्सिटी, हमसफर रिजॉर्ट के साथ-साथ चमरौआ से समाजवादी पार्टी के विधायक नसीर अहमद खान के आवास और उनके फार्म हाउस पर रेड मारा। वहीं इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव में सरकार पर हमला बोला। सपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा कि ‘सरकार जितनी कमजोर होगी, विपक्ष पर छापे उतने बढ़ते जाएंगे। ‘

क्यों बिलबिला रहे अखिलेश

अखिलेश यादव के ट्वीट पर राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है। केशव प्रसाद ने निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत का अभियान में सरकारी एजेंसियों को छापा डालने का अधिकार है। निर्दोष को छापे से डरने की ज़रूरत नहीं पड़ती। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव छापा पड़ने से क्यों बिलबिला रहे हैं? भ्रष्टाचारी परिवार क्लब के सदस्यों को भ्रष्टाचार मुक्त भारत बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

Latest news
Related news