Friday, September 20, 2024

Ghosi By-election: सुधाकर सिंह की बढ़त पर बोले सपा नेता- OP राजभर BJP को मुबारक,सिर्फ नाश करते हैं

लखनऊ। यूपी के मऊ के घोसी विधानसभा उपचुनाव की मतगणना जारी है। अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने अपनी बढ़त लगातार बनाये रखी है। सपा के सुधाकर सिंह बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान से 20 हज़ार वोट से आगे हैं। इसी बीच सपा नेता सुनील सिंह साजन ने OP राजभर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ओपी राजभर सिर्फ नाश करते हैं

सपा नेता सुनील सिंह का कहना है कि घोसी की जनता ने इंडिया गठबंधन की जीत के लिए वोट किया है। घोसी की जनता ने बीजेपी को बता दिया कि इंडिया न कभी हारा था न कभी हारेगा। उन्होंने आगे कहा कि ओम प्रकाश राजभर घोसी में घर-घर में घूमकर प्रचार कर सपा प्रत्याशी को हराने की बात कर रहे थे। ओपी राजभर बीजेपी को ही मुबारक, वो जहां रहते हैं सिर्फ नाश करते हैं। जब हमारे साथ थे तो हमारा भी नुकसान किया।

सपा-बीजेपी ने की कड़ी मेहनत

बता दें कि घोसी उपचुनाव को जीतने के लिए बीजेपी ने पूरा दम लगा दिया। घोसी में बीजेपी के कई बड़े मंत्रियों ने दारा सिंह के जीत के लिए प्रचार किया। सीएम योगी आदित्यनाथ खुद घोसी में प्रचार करने के लिए आये। इसके अलावा दोनों डिप्टी सीएम, ओपी राजभर, संजय निषाद घोसी में डेरा जमाये रहे। वहीं सपा की तरफ से अखिलेश यादव, शिवपाल यादव समेत अन्य नेताओं ने चुनाव प्रचार किया।

Latest news
Related news