Thursday, September 19, 2024

UP: बृजभूषण सिंह ने रामदेव पर बोला हमला, कहा- नकली खाद्य पदार्थ का सम्राट

लखनऊ। गोंडा से बीजेपी के सांसद और कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर से बाबा रामदेव और पतंजलि पर निशाना साधा है। कुछ समय पूर्व भी उन्‍होंने बाबा रामदेव पर ऋषि पतंजलि के नाम का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। और अब एक बार फिर से उन्होंने बाबा रामदेव पर हमला किया। बलरामपुर में वह मंच से फिर बाबा रामदेव के खिलाफ बोले।

रामदेव नकली खाद्द पदार्थ बेचने वाले के सम्राट

भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बलरामपुर के मंच से बोलते हुए बाबा रामदेव को ‘नकली खाद्य पदार्थ’ बनाने वालों का सम्राट बता दिया।इसके अलावा बृजभूषण सिंह ने जनता से अपील की कि वह अपने घरों में गाय या भैंस पाले ताकि शुद्ध दूध और घी मिले।

देश में भरा पड़ा है नकली माल

बता दें कि उक्त बातें बृजभूषण सिंह ने शनिवार को शक्ति स्मारक संस्थान में कही। उन्होंने कहा कि रामदेव नकली खाद्य पदार्थ बेचने वालों का सम्राट है। ऐसे और भी लोग हैं जो नकली माल बेचने का काम करते हैं। नकली माल देश में भरा हुआ है। इस दौरान इससे बचने का उपाय बताते हुए उन्‍होंने कहा कि सब अपने-अपने घरों में दूध पैदा करो ताकि उसे सब मिल बांट के खा सकें।

बृजभूषण सिंह के निशाने पर बाबा रामदेव

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर में भी बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा रामदेव को आड़े हाथ लिया था। किसानों की हितों की बात करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि रामदेव ऋषि पतंजलि के नाम का दुरुपयोग करके करोड़ों का व्‍यापार कर रहे हैं। बृजभूषण शरण सिंह के इस टिप्पणी पर पतंजलि की ओर से कानूनी नोटिस भी भेजा गया।

Latest news
Related news