Monday, September 23, 2024

मिर्जापुर से ट्रांसफर के बाद IAS दिव्या मित्तल ने लिखा भावुक नोट…अपनी आत्मा का एक टुकड़ा छोड़कर जा रही

लखनऊ। 2013 बैच की आईएएस अफसर दिव्या मित्तल इस समय चर्चा में हैं। दरअसल मिर्जापुर की डीएम रहीं दिव्या मित्तल का तबादला बतौर जिलाधिकारी बस्ती कर दिया गया है। शुक्रवार रात ट्रांसफर सूची जारी किया गया, जिसके बाद दिव्या मित्तल ने सोशल मीडिया पर अपने भावनाओं को व्यक्त किया।

अपनी आत्मा का टुकड़ा यहां पर छोड़कर जा रही

सोशल मीडिया पर दिव्या मित्तल ने लिखा है कि मेरा बस्ती में ट्रांसफर हो गया है। आप सभी ने मुझे इतना प्यार दिया है, उसके लिए मेरी आंखे नम और हृदय अभिभूत है। मैं मिर्जापुर को कभी नहीं भूल पाऊंगी। अपनी आत्मा का एक टुकड़ा यहीं पर छोड़कर जा रही हूं। माता से प्रार्थना है कि आप लोग निरंतर प्रगति करें और मिर्जापुर का नाम ऊंचा हो और वो पूरी दुनिया में चमके। मैं आप लोगों के साथ संपर्क में रहना चाहती हूं इसलिए अपना संपर्क सूत्र आपके पास छोड़कर जा रही हूं।

दुनिया में और कहां मिलेंगे …

दिव्या मित्तल ने आगे लिखा कि आज घर से सामान बांधते हुए हाथ और मन दोनों बहुत भारी है। सरकारी नौकरी में आना-जाना तो चलता ही रहता है परंतु मिर्जापुर ने जितना प्रेम मुझे दिया है उसको मैं जीवन पर्यंत नहीं भूल पाऊंगी। माता का मंदिर, गंगा जी का सानिध्य मुझे दुनिया में और कहां मिलेंगे। साक्षात शक्ति का निवास है जनपद में ऐसा मेरा मानना है। आप सभी का मैं हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करती हूं। बहुत अधिक कॉल एवं मैसेज आने की वजह से मेरे नंबर का नेटवर्क जाम है। आप सभी से निवेदन है कि कृपया मैसेज भेज दें और मैं सभी को जवाब देने का पूरा प्रयत्न करूंगी।

Latest news
Related news