Monday, September 23, 2024

सांसद कौशल किशोर के बेटे के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुक़दमा दर्ज

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के ठाकुरगंज के फरीदीपुर स्थित नए आवास पर गुरुवार की रात बीजेपी कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस पिस्टल से गोली मारी गयी थी वो मंत्री के बेटे विकास किशोर की थी। बताया जाता है कि विनय श्रीवास्तव ने देर रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। इसी दौरान जुआ खेलने को लेकर सबके बीच विवाद हुआ, जिसमें अन्य दोस्तों ने विनय को घसीट-घसीट कर मारा। वहीं अब इस मामले में मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर पर भी मुक़दमा दर्ज किया गया है।

आर्म्स एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज

मालूम हो कि आर्म्स एक्ट की धारा 30 के तहत विकास किशोर पर मुकदमा दर्ज हुआ है। विनय श्रीवास्तव का जिस लाइसेंसी पिस्टल से मर्डर हुआ था वो विकास का ही था। जिसके बाद पुलिस ने विकास के राजदार विनय की हत्या मामले में केस दर्ज कर लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

बता दें कि घटना के बाद जब तीनों संदिग्ध को हिरासत में लिया गया तो पहले तो उन्होंने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और कहा विनय ने खुद गोली मारी है। बाद में जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों ने कहा कि विनय ने पिस्टल तान दी थी बीचबचाव के दौरान गोली चल गयी।

क्या बोले सांसद

वहीं घटना को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने कहा है कि मैं पीड़ित परिवार के साथ हूं। प्रकरण की विस्तृत जांच होगी। जो सबूत सामने आएं हैं उसी आधार पर कार्रवाई हो। जो इस घटना का जिम्मेदार हो उस पर कार्रवाई की जाये।

Latest news
Related news