Friday, September 20, 2024

लड़कियों के साथ प्रिंसिपल ने किया छेड़खानी तो भड़के अखिलेश यादव…जानिए सीएम योगी को लेकर क्या कहा

लखनऊ। यूपी के गाजियाबाद में छेड़खानी से परेशान छात्राओं ने सीएम योगी को खून से पत्र लिखा है। उसने अपने प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रिंसिपल उनके साथ छेड़खानी करता है। पत्र में छात्राओं ने लिखा कि बाबाजी हम आपकी बेटियां हैं हमें न्याय दीजिये। अब इस मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है।

जानिए अखिलेश ने क्या कहा

सपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा कि गाजियाबाद की छात्राओं ने मुख्यमंत्री जी को खून से पत्र लिखकर प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ की जो FIR कराई थी उस पर अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई। छात्राओं का ये भी आरोप है कि एक पुलिस अफसर ने उन्हें डांटा, धमकाया और 4 घंटे थाने पर बैठाए रखा। इस गंभीर विषय की तुरंत जाँच हो। सरकार बहन-बेटियों की रक्षा सुनिश्चित करे।

जानिए पूरा मामला

मामला वेव सिटी थाना क्षेत्र का है। छात्राओं ने सीएम योगी को पत्र लिखकर न्याय की मांग की है और आरोपितों के खिलाफ एक्शन लेने को कहा है। इस मामले में छात्राओं ने 21 अगस्त को स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई थी। जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो परिजन स्कूल पहुंचे, जिसके बाद प्रधानाचार्य ने परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। दरअसल स्कूल के प्रिंसिपल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके साथ मारपीट की गयी है।

Latest news
Related news