Sunday, September 29, 2024

शाहजहांपुर: CM योगी के कार्यक्रम स्थल पर कूलर में लगी आग, मची अफरातफरी

लखनऊ। यूपी के शाहजहांपुर के मिर्जापुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के आने से पहले सोमवार दोपहर को कार्यक्रम स्थल पर कूलर में आग लग गयी। जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर अफरातफरी मच गई। बता दें कि घटना मीडिया गैलरी में घटित हुई है। वहीं कूलर से धुआं निकलता देखकर पुलिसवालों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को बुलाया गया फिर जाकर आग बुझी। जानकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट की वजह से कूलर में आग लगी थी।

बाढ़ सामग्री का किया वितरण

मालूम हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण करने और राहत सामग्री बांटने आये हुए हैं। बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद मुख्यमंत्री ने पीड़ित लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। शिवमंगल सिंह डिग्री कॉलेज मैदान में कार्यक्रम रखा गया। वहीं पंडाल में मंच के नजदीक ही मीडिया गैलरी बनाई गई थी जहां पर बड़े-बड़े कूलर रखे गए थे।

सकते में आये अफसर

सीएम योगी के आगमन से पहले मीडिया गैलरी में रखे एक कूलर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। धुआं निकलता देख कार्यक्रम स्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया। जिसके बाद शासन के अफसर सकते में आ गए। इस दौरान गनीमत रही कि मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड ने तुरंत ही आग पर काबू पाया वरना कोई बड़ी घटना घटित हो सकती थी।

Latest news
Related news