Sunday, September 29, 2024

5 के पहाड़ें ने खड़ा कर दिया नफरत का पहाड़ …जानिए नेहा पब्लिक स्कूल के पीटे हुए बच्चे ने क्या कहा?

लखनऊ। यूपी के मुजफ्फरनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला शिक्षिका ने मुस्लिम धर्म से संबंध रखने वाले बच्चे को उसकी क्लास के दूसरे धर्म से आने वाले बच्चों से पिटवाया है। यह वीडियो सामने आते ही हड़कंप मच गया है। वहीं इस मामले में पीड़ित बच्चे का बयान भी सामने आया है। उसने बताया कि उसे 5 का पहाड़ा सही से याद नहीं था, जिस वजह से उसकी मैडम ने क्लास के सभी छात्रों से उसकी पिटाई करने को कहा।

जानिए पिता ने क्या कहा?

वहीं मामले को लेकर पीड़ित बच्चे के पिता ने कहा उन्होंने शिक्षिका से अपने बच्चे की शिकायत की थी लेकिन स्कूल के बच्चों से पिटवाने के लिए नहीं कहा था। स्कूल से बाहर निकलने के बाद भी कुछ छात्रों ने मेरे बच्चे को पीटा है जो कि गलत है। वहीं वीडियो बनाने वाले शख्स का कहना है कि वह अपने काम से स्कूल में गया था। वहां पर उसने देखा कि उसके भतीजे को स्कूल के बच्चे जाकर थप्पड़ मार रहे हैं। गुस्सा बहुत आया लेकिन उन्होंने चुपचाप वीडियो बना ली। बाद में उसने बच्चे को पिता को इस पूरी घटना की वीडियो दिखा दी।

मासूम बच्चें को पड़वाया थप्पड़

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला टीचर अपने कुर्सी पर बैठी हुई है। सामने में ही अन्य छात्र जमीन पर बैठे हुए हैं तभी टीचर एक मासूम छात्र को थप्पड़ मरवा रही है। महिला अन्य मासूम छात्रों से उस बच्चे को थप्पड़ मारने के लिए कहती है और अपने सामने में ही उसे थप्पड़ पड़वाती है। वहीं अब इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर नेहा पब्लिक स्कूल की टीचर पर IPC की धारा 323, 504 के तहत मुकदमा दर्ज दर्ज कर लिया गया है।

Latest news
Related news