Sunday, September 29, 2024

दलबदलूओं पर हमलावर हुए शिवपाल यादव, कहा- जनता उन्हें दिखाएगी बाहर का रास्ता

लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने रोडवेज स्थित गोल्डेन फार्च्यून होटल में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रदेश में बेपटरी हो रही बिजली और स्वास्थ्य व्यवस्था पर उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लिया। साथ ही ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाये।

दलबदलूओं को राजनीति से बाहर का रास्ता दिखा देंगे

बता दें कि शिवपाल यादव घोसी विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रचार कर रहे हैं। घोसी से सपा उम्मीदवार सुधाकर सिंह के समर्थन में पार्टी कायकर्ता से मिलेंगे। उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि घोसी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे। जनता ने अपना मन बना लिया है और वो अब दलबदलूओं को राजनीति से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

राजभर पर साधा निशाना

ओमप्रकाश राजभर द्वारा यादवों को लेकर दिये गये बयान पर शिवपाल यादव ने कहा कि राजभर कभी सीएम योगी को मठ और गृहमंत्री अमित शाह को गुजरात भेजने की बात करते थे। अब जनता जान चुकी है कि उनका राजनीतिक ध्येय क्या है। इसके अलावा सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए उमेश पाण्डेय द्वारा सुधाकर सिंह पर हत्या का आरोप लगाने के मामले में शिवपाल यादव ने कहा कि सुधाकर सिंह पर लगाये गए आरोप निराधार है।

Latest news
Related news