Friday, September 20, 2024

दारा सिंह मामले में अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज… हार का डर भाजपा से क्या-क्या न कराए

लखनऊ। मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए मैदान में उतरे बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह पर कल चुनाव प्रचार के दौरान स्याही फेंकी गयी। मामला घोसी विधानसभा क्षेत्र के अदरी गांव के पास का है। इस मामले में स्याही फेंकने वाले युवक ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। साथ ही युवक ने दावा किया है खुद बीजेपी नेताओं ने उससे ऐसा करने को कहा था। इसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है।

सपा की साइकिल ही चुनेगी घोसी

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि जब घोसी में स्याही फेंकनवाले ने ख़ुद ही बता दिया कि ये काम उससे भाजपाइयों ने ही करवाया है तो फिर अब आगे और क्या कहना। अभी आगे देखियेगा हार का डर भाजपा से क्या-क्या न कराए। घोसी की जनता सपा की साइकिल ही चुनेगी।

सहानुभूति पाकर जीतना चाहती चुनाव

बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया था कि उसी ने दारा सिंह के ऊपर स्याही फेंकवायी है। जिसपर अखिलेश यादव ने जवाब दिया था कि अपनों ने ही अपनों पर दाग लगाया है। इंक कांड में हर बार दोषी पकड़ा गया पर ये वाला हाथ क्यों नहीं आया? उन्होंने आगे कहा कि हारती हुई भाजपा सहानुभूति पाकर घोसी उपचुनाव जीतना चाहती है। ये खेल अब पुराना हो गया है, अब जनता सब समझती है।

Latest news
Related news