Saturday, September 28, 2024

सीएम योगी को भी ट्यूशन देंगे चाचा शिवपाल यादव, जानिए अखिलेश ने क्यों कहा

लखनऊ। आज यूपी विधानसभा में मानसून सत्र का पांचवा और आखिरी दिन है। पहले नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने अपने 1 घंटे चार मिनट के भाषण में सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा। जिसके बाद सीएम योगी ने 2 घंटे 34 मिनट तक विपक्ष के हर सवालों का जवाब दिया। इसके अलावा सदन में खूब हंसी-ठहाका भी हुआ। सदन में सदस्य कभी मेज थपथपाते तो कभी हूटिंग करते देखे गए।

कोविड में गायब थे नेता विपक्ष

सीएम योगी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि कोरोना के समय केंद्र और यूपी सरकार ने मिलकर 140 करोड़ लोगों को राशन उपलब्‍ध कराया। उस वक़्त लगता था कि नेता विपक्ष भारत से कहीं बाहर चले गए थे क्योंकि कहीं दिखाई नहीं पड़ते थे। सीएम योगी जिस समय ये सब बातें बोल रहे थे तो सामने की पंक्ति में बैठे सपा प्रमुख अखिलेश यादव हंसते हुए देखे गए।

सीएम योगी को भी ट्यूशन दें चाचा शिवपाल

वहीं सपा नेता एवं अखिलेश यादव के चाचा जब सदन में बोल रहे थे तो किसी ने कहा कि आप इधर ही आ जाइये। इस पर हंसते हुए शिवपाल ने कहा कि आ जायेंगे-आ जायेंगे लेकिन पहले जो हमारे साथी( ओम प्रकाश राजभर ) उधर गए हैं उन्हें शपथ दिला देना वरना वो फिर से हमारे साथ वापस आ जायेंगे। वहीं सीएम योगी ने हसंते हुए कहा कि सत्ता में रहते हुए अगर भतीजे को कुछ सिखाया होता तो किसानों का कुछ तो फायदा हो जाता। लेकिन आपका भतीजा सुनता ही नहीं है। इसपर शिवपाल ने कहा कि पहले से इंजीनियर फिर मुख्‍यमंत्री। इस पर पूर्व सीएम अखिलेश ने हंसकर कहा कि चाचा सीएम योगी को भी ट्यूशन दिला देना चाहिए।

Latest news
Related news