Saturday, September 21, 2024

चांदी की चम्मच से खाने वाले लोग गरीब की पीड़ा क्या जाने? सीएम योगी का अखिलेश पर करारा प्रहार

लखनऊ। आज यूपी विधानसभा में मानसून सत्र का पांचवा और आखिरी दिन है। सीएम योगी आदित्यनाथ सदन को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने 1 घंटे चार मिनट का भाषण दिया। इसके बाद सीएम योगी उनके सवालों का जवाब दे रहे हैं। सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि एक घंटे के भाषण में इन्हें सिर्फ गोरखपुर का जलजमाव दिखाई पड़ा।

चांदी की चम्मच से खाने वाले

सीएम योगी ने आगे कहा कि जो लोग चांदी के चम्मच से खाने के आदी हैं उन्हें किसान, गरीब और दलितों की पीड़ा क्या समझ में आयेगी। इन्होंने पिछड़ों, अति पिछड़ों के साथ कैसा व्यवहार किया है ये तो पूरा प्रदेश जानता है। सपा ने अगर चौधरी चरण सिंह की बातों की तरफ जरा भी ध्यान दिया होता तो इनके शासन काल में सबसे ज्यादा किसान आत्महत्या नहीं करते।

बिजली का कर दिया सत्यानाश

बता दें कि इससे पहले सदन में अपने संबोधन के दौरान अखिलेश यादव ने कहा था सीएम योगी अपनी मर्जी का डीजीपी तक नहीं बना पा रहे हैं। बिजली दुर्दशा के लिए मंत्री जिम्मेदार नहीं हैं बल्कि वो तो अभी-अभी मंत्री बने हैं। साढ़े 6 साल से मुख्यमंत्री बिजली देख रहे हैं और इन्होंने बिजली का पूरा सत्यानाश कर दिया। परिवारवाद की शुरुआत आपने की थी लोकसभा के सदस्य बने, मठ के अध्यक्ष भी बने और हमने तो देखा है कि गोरखपुर में VC का क्या सम्मान है?

Latest news
Related news