Saturday, September 28, 2024

वाराणसी से लखनऊ के लिए सीधी फ्लाइट सर्विस शुरू, जानें क्या होगी टाइमिंग

लखनऊ। राजधानी लखनऊ से वाराणसी के लिए फ्लाइट की मांग लंबे समय से हो रही थी। आज यह मांग पूरी हो गयी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से वाराणसी की सीधी फ्लाइट का शुभारंभ किया। बता दें कि अब इंडिगो की लखनऊ से वाराणसी की सीधी फ्लाइट मिलेगी। एयरपोर्ट पर सीएम योगी ने फ्लाइट को हरी झंडी दिखाई। जानकारी के मुताबिक इंडिगो की विमान सेवा सप्ताह में 3 दिन उड़ान भरेगी।

55 मिनट में पहुंचेंगे वाराणसी

मालूम हो कि लखनऊ से वाराणसी की दूरी 300 किमी के आसपास है। सड़क मार्ग से लखनऊ से वाराणसी जाने में 5 घंटे लग जाते है। लेकिन अब विमान सेवा शुरू हो जाने से महज 55 मिनट लगेंगे। जानकारी के मुताबिक ये विमान सेवा मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को संचालित होगी। दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर लखनऊ एयरपोर्ट से फ्लाइट वाराणसी के लिए उड़ान भरेगी जबकि 4 बजकर 5 मिनट पर वाराणसी एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए उड़ान भरेगी।

सीएम योगी ने किया ट्वीट

बता दें कि सीमा योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में डबल इंजन की सरकार प्रदेश की एयर कनेक्टिविटी को निरंतर सुदृढ़ कर रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और देश की आध्यात्मिक राजधानी वाराणसी के मध्य आज IndiGo flight का शुभारंभ हुआ। भारत सरकार एवं इंडिगो परिवार का धन्यवाद एवं सभी प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं

Latest news
Related news