Saturday, September 28, 2024

डिंपल यादव के लिए 1 थाली की कीमत 500 रुपये, बीजेपी बोली- ताज में खाने से रेट भूलीं

लखनऊ। सपा सांसद व पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव सदन में अपने बोलने के अंदाज की वजह से चर्चा में रहती है। इस बार लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भोजन की एक थाली की कीमत 500 रुपए बताकर वह सुर्खियों में हैं। डिंपल यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पार्टी मुखिया की पत्नी यहीं बोल सकती

बीजेपी ने वायरल हो रहा वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि डिंपल यादव लगातार ताज होटल का भोजन करते-करते सामान्य थाली का रेट भूल गयी है। मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा होने वाले पार्टी के मुखिया की पत्नी से इसी तरह की बयान की उम्मीद की जा सकती है।

एक थाली 500 रुपये की

बता दें कि यूपी की मैनपुरी सीट से सपा सांसद डिंपल यादव मंगलवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सरकार पर जमकर बरसीं। चर्चा के दौरान उन्होंने सरकार को घेरते हुआ कहा कि इतनी महंगाई होने से महिलाओं को अधिक परेशानी उठानी पड़ रही है। सुप्रिया सुले जी ने कहा कि आज के समय में एक थाली की कीमत लगभग 500 रुपए से भी ज्यादा हो गई है। चाहने के बाद भी उनकी थाली में दाल, रोटी, सब्जी और पनीर नहीं रह पाती है।

वीडियो हो रहा वायरल

वहीं डिंपल यादव द्वारा एक थाली की कीमत 500 रूपए से ज्यादा बताने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। इस कड़ी में यूपी बीजेपी ने भी अपने आधिकारिक हैंडल से डिंपल यादव का वीडियो शेयर किया है।

Latest news
Related news