Thursday, September 19, 2024

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भगोड़ा घोषित, पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

जयपुर: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक अहदम की पत्नी शाइस्ता परवीन को यूपी पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। साथ ही पुलिस की तरफ से उसके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के पहले से ही शाइस्ता परवीन गायब चल रही है।

बता दें कि अतीक अहमद की हत्या के बाद भी उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन उसके जनाजे में शामिल नहीं हुई थी। यूपी पुलिस ने उस पर इनाम भी रखा है लेकिन फिर भी शाइस्ता परवीन का अब तक कोई पता नहीं चला।

पैसों की तंगी से जूझ रही है शाइस्ता

हालांकि इस बीच अतीक अहमद और उसके भाई की संपत्ति पर कब्जे को लेकर तमाम तरह के कयास जरूर लगाए जा रहे हैं। पुलिस लगातार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता और उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चला है।

अतीक के वकील ने किया बड़ा खुलासा

मिली जानकरी के अनुसार अतीक अहमद की बेनामी संपत्ति को लेकर लखनऊ के एक होटल में कोई बड़ी डील होने वाली थी जिसको लेकर पुलिस ने उस होटल में छापा मारा था। इस छापेमारी में अतीक अहमद का वकील विजय मिश्रा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए।

पुलिस को वकील विजय मिश्रा से पता चला कि शाइस्ता और जैनब आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी। यही वजह है कि होटल में बेनामी संपत्तियों को बेचने की डील वकील के जरिए कराई जा रही थी। दोनों इन संपत्तियों को बेचकर देश से बाहर निकल जाने की कोशिश में थे और इस प्लान में अतीक अहमद का वकील विजय मिश्रा भी शामिल था।

Latest news
Related news