Friday, September 27, 2024

बाबा बागेश्वर की आपत्तिजनक फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, हिरासत में लिए गये वकील साहब

लखनऊ। यूपी के बाराबंकी जिले में एक अधिवक्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट से बाबा बागेश्वर का एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर दिया। इसके बाद वह मुश्किल में फंस गये, उनके खिलाफ शहर के धार्मिक संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है। दरअसल अधिवक्ता ने फेसबुक अकाउंट से बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो की वजह से बवाल इतना बढ़ गया कि पुलिस ने अधिवक्ता को हिरासत में ले लिया।

मचा बवाल

बता दें कि अधिवक्ता अकरम शेख ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की थी। इसकी जानकारी जैसे ही क्षेत्र के हिंदू संगठनों को पता चली उन्होंने बवाल खड़ा कर दिया। हिंदू संगठन की तरफ से अधिवक्ता के फेसबुक अकाउंट से सारे स्क्रीनशॉट निकालें गये और पुलिस को तहरीर देते हुए अधिवक्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मांगी माफ़ी

मामला जिले के हैदरगढ़ कोतवाली का है। जहां पर अधिवक्ता अकरम शेख ने बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एक एडिट की हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। मालूम हो कि पोस्ट की हुई तस्वीर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक महिला के साथ गले लगे हुए दिखाई देते हैं। हालांकि अधिवक्ता को बाद में अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने माफ़ी मांगते हुए पोस्ट डिलीट कर दी। फिर भी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Latest news
Related news