Friday, September 27, 2024

धार्मिक मुद्दों पर डिबेट का बायकॉट करेगी सपा, अखिलेश ने नेताओं को दी हिदायत

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के प्रवक्ताओं को कहा है कि धार्मिक मुद्दों पर डिबेट में वो लोग हिस्सा न ले। उन्होंने सभी को धार्मिक मसलों पर हो रही डिबेट से दूर रहने की हिदायत दी है। अखिलेश यादव का कहना है कि जिन मुद्दों से धार्मिक भावनाएं भड़क सकती है, उससे समाजवादी पार्टी दूर रहेगी। इस तरह के मसलों पर होने वाली बहस को सपा के प्रवक्ता बॉयकॉट करेंगे।

बीजेपी का झूठ सामने लाना लक्ष्य

वहीं साल में अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन पर समाजवादी पार्टी का क्या स्टैंड होगा इसपर सपा प्रमुख बाद में निर्णय लेंगे। अखिलेश यादव का कहना है कि सपा बीजेपी के पिच पर जाकर नहीं खेलेगी। उनका मुख्य लक्ष्य बीजेपी के झूठ और कमियों को जनता के सामने रखना है। इसी उद्देश्य के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी की जायेगी।

सपा ने बुलाई थी बैठक

बता दें कि वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद पर सीएम योगी के बयान को लेकर सपा की तरफ से मीटिंग बुलाई गयी थी। इस बैठक में मीडिया पैनलिस्ट और प्रवक्ताओं को बुलाया गया था। सुबह 11 बजे शुरू हुई मीटिंग दोपहर दो बजे तक चली। इसमें सोशल मीडिया के कुछ जानकारों, रिटायर्ड IAS अफसरों और बुद्धिजीवियों को बुलाया गया था।

Latest news
Related news