Friday, September 20, 2024

पीएम मोदी के सामने यहां बैठे दिखे सांसद वरुण गांधी, बागी तेवर की चर्चा तेज

लखनऊ। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पिछले कुछ समय से अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। कई मौकों पर पीलीभीत सांसद ने केंद्र सरकार से लेकर प्रदेश की योगी सरकार तक को घेरा है। इसी बीच एक तस्वीर वायरल हुई है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इस तस्वीर में वरुण गांधी बीजेपी की बैठक में बैठे हुए है और उनके आगे पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा है। इस तस्वीर को लेकर कई तरह की ख़बरें फिर से शुरू हो गयी है।

दिल्ली में हुई थी बैठक

बता दें कि 31 जुलाई को दिल्ली में एनडीए यानी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के 25 साल पूरे होने पर यूपी के बीजेपी सांसदों की बैठक हुई। इस बैठक में पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए। इसमें बैठक में एनडीए के 45 सांसदों ने भाग लिया था। इसमें वरुण गांधी भी शामिल हुए। तस्वीर में वरुण गांधी प्रधानमंत्री मोदी और जेपी नड्डा के पीछे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी व बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने ट्वीट की है।

संघमित्रा मौर्य ने किया ट्वीट

संघमित्रा मौर्य ने ट्वीट कर कहा है कि कल दिल्ली में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के 25 वर्ष पूर्ण होने पर पश्चिम, ब्रज, कानपुर – बुंदेलखंड की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व वरिष्ठ मंत्री नितिन गडकरी जी का मार्ग दर्शन प्राप्त हुआ । इसके साथ ही संघमित्रा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वरुण गांधी भी दिखाई दे रहे हैं।

बैठक में जाना सियासी संदेश

वरुण गांधी के इस बैठक में शामिल होने पर कई सियासी कयास निकाले जा रहे हैं। राजनीतिक पंडितों का कहना है कि फिलहाल वरुण बीजेपी में बने रहेंगे। वो 2024 लोकसभा चुनाव पार्टी के टिकट से ही लड़ना चाहते हैं। वहीं कुछ सियासी पंडितों का कहना है कि वरुण गांधी अभी भी विरोधी सुर बनाये हुए हैं। उनका इस बैठक में शामिल होना सिर्फ बीजेपी सांसद होने के नाते जिम्मेदारी का निर्वाहन करना मात्र था।

Latest news
Related news