Friday, September 20, 2024

मणिपुर मुद्दे पर बोले अखिलेश यादव, बीजेपी को सरकार को सत्ता में रहने का हक़ नहीं

लखनऊ। मणिपुर में बीते 3 मई से जारी हिंसा जारी है। इसे लेकर मानसून सत्र के दौरान विपक्ष की तरफ से जोरदार हंगामा किया जा रहा है। विपक्ष का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी इस मुद्दे पर सदन में बयान और विस्तृत रूप से चर्चा करे। केंद्र सरकार मणिपुर मामले को लेकर लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर है। इसी कड़ी में यूपी के पूर्व सीएम एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

जानिए क्या बोले अखिलेश

अखिलेश ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि बीजेपी और पीएम एक हैं। मणिपुर में जो कुछ भी हो रहा है वह आरएसएस द्वारा फैलाई गई नफरत और बीजेपी की वोट बैंक की राजनीति के कारण हो रहा है। सरकार को हर चीज के बारे में पता होना चाहिए। ऐसा नहीं हो सकता कि एजेंसियों को पता न हो। वहां जो कुछ भी हो रहा है उसके बारे में उन्हें पता होना चाहिए। अगर सरकार ने यह सब होते देखा है, तो उन्हें सत्ता में नहीं रहना चाहिए।

डिंपल यादव ने किया हमला

बता दें कि इससे पहले कल अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल ने भी सरकार पर निशाना साधा। मणिपुर मुद्दे पर डिंपल यादव ने कहा है कि विपक्ष संसद में मणिपुर मुद्दे पर विस्तृत चर्चा चाहता है। मणिपुर में कई महिलाओं को अत्याचार का सामना करना पड़ा है। सरकार को इस पर बयान देना चाहिए।

Latest news
Related news