Wednesday, September 25, 2024

एक और सीमा हैदर: बांग्लादेश की जूली ने हिंदू बनकर की अजय से शादी … फिर किया ऐसा काम

लखनऊ। इन दिनों पाकिस्तान से भारत आयी सीमा हैदर खूब चर्चा में हैं। इसी बीच यूपी के मुरादाबाद में ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है। मुरादाबाद में एक युवक की मां ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया है। दरअसल बांग्लादेश की रहने वाली जूली को फेसबुक पर मुरादाबाद के अजय से प्यार हो गया। वो बांग्लादेश से भारत आ गयी और अपने प्रेमी से हिंदू रीति रवाज से शादी कर ली। इसके बाद वीजा बढ़वाने के बहाने युवक को अपने मुल्क बांग्लादेश ले गई और अब वहां से युवक के परिजनों को उसकी खून से सनी हुई तस्वीरें भेजी है।

जानिये पूरी बात

अब युवक की मां ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे को वापस बांग्लादेश से लाने के लिए गुहार लगायी है। उन्होंने जानकारी दी कि दो-तीन महीने पहले उनका बेटा बांग्लादेश की रहने वाली जूली से फेसबुक पर बात करता था। फिर तीन महीने पहले वो अपनी 11 साल की बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद आती है और फिर इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाकर अजय से शादी कर लेती है।

जानिये युवक की मां ने क्या कहा

युवक की मां का कहना था कि जूली के पासपोर्ट और वीजा की तारीख पूरी होने वाली थी इसलिए उसने अजय से कहा कि मुझे बांग्लादेश बॉर्डर तक छोड़ आओ। अपना पासपोर्ट और वीजा बनवाकर वह फिर वापस आ जाएगी। अजय जूली छोड़ने गया तो फिर कॉल करके अपनी मां को बताया कि गलती से बॉर्डर पार गया हूं अगले 10-15 दिन में वापस आ जाऊंगा। इस घटना के करीब दो महीने बीत चुके हैं। अब उनके मोबाइल पर किसी ने अजय के लहूलुहान फोटो भेजे है। उन्होंने गुहार लगायी है कि उनके बेटे के साथ कोई अनहोनी हो इससे पहले उसे भारत लाने में मदद करें।

Latest news
Related news