Monday, September 23, 2024

साढ़े तीन महीने बाद भी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को नहीं ढूंढ सकी पुलिस

लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार शाइस्ता परवीन और बमबाज गुड्डू मुस्लिम अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये हैं। साढ़े तीन महीने गुजर चुके हैं लेकिन अब तक पुलिस माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को नहीं नहीं ढूंढ पाई है। यूपी STF और पुलिस की टीम लगातार इस मामले में दबिश दे रही है लेकिन अब तक हाथ खाली है। शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम कहां छुपे हुए हैं ये अब तक नहीं पता चला है।

चकमा दे रही शातिर शाइस्ता

बता दें कि शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की तलाश में यूपी एसटीएफ की टीम ने न सिर्फ यूपी बल्कि हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और ओडिशा तक छापेमारी की है। पुलिस को अब तक निराशा ही हाथ लगी है। गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन ओडिशा में मिला था। पुलिस जब वहां पर पहुंची तो तब तक वह फरार हो चुका था। वहीं शाइस्ता परवीन की आखिरी लोकेशन प्रयागराज और कौशांबी के आसपास पता चली थी लेकिन फिर भी पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई।

ये लोग भी अब तक फरार

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 50 हजार और गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया है। शाइस्ता आखिरी बार गुड्डू मुस्लिम के साथ देखी गई थी। सिर्फ गुड्डू और शाइस्ता ही नहीं बल्कि माफिया की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब भी अब तक पुलिस के पकड़ में नहीं आई है।

पुलिस अभिरक्षा में मारी गई थी गोली

बता दें कि 15 अप्रैल की रात को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल के बाहर कर दी गई। हत्या के वक़्त दोनों भाई पुलिस की हिरासत में थे तभी मीडियाकर्मी बनकर आए तीन हमलावरों ने उन्हें गोलियों से भून डाला था। तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया था। शूटरों की पहचान सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य के रूप में हुई है।

Latest news
Related news