Friday, September 20, 2024

SDM ज्योति मौर्य की खुली पोल, निलंबित होंगे मनीष दुबे!

लखनऊ। बीते कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में रहने वाली यूपी की PCS अधिकारी ज्योति मौर्य और उसके पति आलोक मौर्य के बीच का विवाद चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच नई बात निकलकर सामने आई है। ज्योति के पति आलोक के आरोपों के बाद मामले की जांच चल रही थी। होमगार्ड मुख्यालय ने प्रयागराज में तैनात DIG को मामले की जांच के आदेश दिए थे।

निलंबित हो सकते हैं मनीष

वहीं अब इस मामले में DIG होमगार्ड संतोष कुमार सिंह ने जांच रिपोर्ट सौंप दी है। DIG होमगार्ड संतोष कुमार सिंह ने डीजी होमगार्ड बीके मौर्य को मामले की रिपोर्ट सौंपी है। जानकारी के मुताबिक होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे मामले में दोषी पाए गए हैं। जिसके बाद मनीष दुबे पर विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की जाएगी। रिपोर्ट के आधार पर बताया जा रहा है कि मनीष दुबे निलंबित हो सकते हैं।

जानिए कौन हैं मनीष

मनीष दुबे उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले हैं। वर्तमान में महोबा में होमगार्ड के जिला कमांडेंट के पद पर तैनात हैं। जानकारी के मुताबिक इससे पहले उनकी तैनाती गाजियाबाद में थी। मनीष भी शादीशुदा हैं। मनीष और ज्योति की मुलाकात आधिकारिक तौर पर हुई थी। काम की वजह से मिलते-मिलते दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर नजदीकियां बढ़ गई। ज्योति के पति आलोक के मुताबिक उन्होंने 2020 में अपनी पत्नी को लखनऊ के एक होटल में उनके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा था। जिसके बाद ज्योति ने अफेयर की बात कबूल करते हुए तलाक मांगा था। हालांकि आलोक ने तलाक देने से मना कर दिया था।

Latest news
Related news