Friday, September 20, 2024

PCS ज्योति मौर्य के समर्थन में आये ओमप्रकाश राजभर, बोले- लड़की करें तो कैरेक्टर ढीला…

लखनऊ। बीते कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में रहने वाली यूपी की PCS अधिकारी ज्योति मौर्य और उसके पति आलोक मौर्य के बीच का विवाद चर्चा में बना हुआ है। दोनों पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल ज्योति के पति आलोक मौर्य ने उस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी पत्नी का मनीष दुबे के साथ नाजायज संबंध है। वहीं ज्योति मौर्य का कहना है कि आलोक और उनका परिवार दहेज़ और फॉर्च्यूनर कार मांग रहे हैं। पति-पत्नी के बीच वो आने से पूरा मामला बिगड़ चुका है। इसी बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने PCS अधिकारी ज्योति मौर्य का समर्थन किया है।

ये कैसा न्याय है

PCS अधिकारी ज्योति मौर्य को कोई बेवफ़ा कह रहा है तो कोई धोखेबाज बता रहा है। इन सभी के बीच ओम प्रकाश राजभर ने उनका समर्थन करते हुए कहा है कि “पुरुष करें तो रास लीला और महिला करे,तो कैरेक्टर ढीला” . ये कैसा न्याय है कि जब देश के लाखों पुरुष ने महिला को छोड़ा तो कोई उसके हक़ में बोलने नहीं आया और जब महिला ने छोड़ दिया तो देश में बवाल मच गया। उनसे जब सजा के बारे में सवाल किया गया तो कहा कि आज तक देश के कितने पुरुषों पर कार्रवाई की गई है तो महिला पर की जायेगी।

सदमे में ज्योति के ससुर

बता दें कि ज्योति मौर्य के कदम की आलोक के चाचा और ग्रामीणों ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि ज्योति के इस कदम से बच्चों का भविष्य ख़राब होगा। आलोक मौर्य और उनके पिता ने दिक्कतों का सामना करके ज्योति को पढ़ाया और इस पद तक पहुंचाया। ग्रामीणों में चर्चा है कि बहुओं को पढ़ाना घातक साबित हो सकता है। वहीं इस घटना के बाद से आलोक के पिता मुरारी मौर्य सदमे में हैं।

Latest news
Related news