Wednesday, October 23, 2024

यूपी: राजा भैया की पत्नी ने उनके भाई अक्षय प्रताप के खिलाफ दर्ज कराई FIR, धोखाधड़ी का लगाया आरोप

लखनऊ। बाहुबली नेता एवं प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी ने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ दिल्ली ईओडब्ल्यू में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह रिश्ते में राजा भैया के भाई लगते है। वहीं राजा भैया की पत्नी भानवी ने अक्षय पर उनकी कंपनी हथियाने का आरोप लगाया है।

दिल्ली में दर्ज हुआ केस

EOW में भानवी कुमारी ने अक्षय पर जालसाजी का मामला दर्ज कराया है। इस शिकायत में एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह सहित पांच अन्य आरोपियों के नाम भी दर्ज हैं। ईओडब्ल्यू ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फ्रॉड है अक्षय प्रताप सिंह

अपनी शिकायत में भानवी ने कहा है कि अक्षय प्रताप सिंह एक फ्रॉड व्यक्ति है। उसके ऊपर पहले से ही आईपीसी के कई मामले दर्ज है। वह अपनी कंपनी श्री दा प्रॉपर्टीज प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर और मेजोरिटी शेयरहोल्डर हैं। अक्षय प्रताप सिंह ने जाली हस्ताक्षर कर कंपनी के मेजोरिटी शेयर हथिया लिए और उसने खुद को और अपने साथियों को कंपनी का डायरेक्टर नियुक्त कर लिया है।

राजा भैया ने दिया भाई का साथ

आपको बता दें कि एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह रिश्ते में जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया के चचेरे भाई लगते हैं। वहीं केस दर्ज होने पर जब इस मामले को लेकर राजा भैया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में वो अपने भाई अक्षय के साथ है। ये सब हर घर में होता रहता है।

Latest news
Related news