Wednesday, September 25, 2024

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, टिफिन में खाया खिचड़ी-नेनुआ की सब्जी

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में है। शुक्रवार की रात वो वाराणसी में ठहरे। इस दौरान बीजेपी के नेताओं के साथ टिफिन बैठक की। प्रधामंत्री मोदी ने टिफिन में खिचड़ी और नेनुआ की सब्जी खाई। बैठक में पीएम मोदी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को यूपी के 80 लोकसभा सीट जीतने का मंत्र भी दिया। बता दें कि पीएम का टिफिन बनारस रेल इंजन कारखाना की मेस में तैयार किया गया था।

सभी से की बात

बरेका गेस्ट हाउस में टिफिन पर चर्चा के दौरान पीएम ने सभी कार्यकर्ताओं से बारी-बारी बात की। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट माध्यम से जनता के करीब रहने के संकेत दिए। मालूम हो कि पीएम मोदी के टिफिन चर्चा में शामिल होने के लिए भाजपा महानगर इकाई के 120 पदाधिकारी आये हुए थे। नगर निगम के 63 पार्षदों ने भी शिरकत की। इसके अलावा सभी मंडल के अध्यक्ष, तीन विधायक और दो मंत्री भी मौजूद रहे।

तेलंगाना रवाना हुए पीएम

बता दें कि अपने वाराणसी दौरे के दौरान पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन नहीं कर सके। शनिवार सुबह उन्हें दर्शन-पूजन के लिए पहुंचना था। मंदिर में सारी तैयारियां कर ली गई थी। लेकिन कार्यक्रम में बदलाव होने की वजह से पीएम मोदी नहीं जा सके और तेलंगाना के लिए निकल गए।

Latest news
Related news