Thursday, September 19, 2024

स्वामी प्रसाद मौर्य को घेरने पर सपा ने रोली तिवारी मिश्रा और ऋचा सिंह को किया निष्कासित

लखनऊ: रामचरित मानस विवाद थमने का नाम नहीं ले रही है. खबर आ रही है कि समाजवादी पार्टी ने डॉ रोली तिवारी मिश्रा और ऋचा सिंह को सिंह को पार्टी से निष्काषित कर दिया है. रोली तिवारी ने अपने ट्विटर पर स्वामी प्रसाद मौर्य का वीडियो शेयर किया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य का कहना है कि सपा सरकार आने के बाद श्रीरामचरितमानस को प्रतिबंधित करा देंगे. 2012 में रोटी कपड़ा सस्ता करने और दवा पढ़ाई मुफ्त हो के नारे से साथ अखिलेश यादव सरकार में आए थे. क्या अब दोबारा सपा मानस का मुद्दा लेकर सरकार बना पाएगी.

लगातार साध रहीं थीं निशाना

वहीं इस मुद्दे पर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष डॉ. ऋचा सिंह भी लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य को घेरते नजर आ रहीं हैं. उन्होंने खुलेआम स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा. इसके साथ ही डॉ ऋचा सिंह पार्टी और उसके पदाधिकारियों को धार्मिक मुद्दों पर बोलने से बचने का सुझाव दिया. दोनों महिला नेत्रियों ने जमकर स्वामी प्रसाद की आलोचना की थी.

ये बंटाधार पर तुले हैं

कुछ समय पहले रोली तिवारी ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर उनके बयानों को लेकर खूब निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ब्राह्मण खतरे में है. इससे पहले भी ब्राह्मणों को लेकर रोली तिवारी ने ट्वीट कर कई बार बड़े बयान दिए थे. उन्होंने कहा था कि स्वामी प्रसाद मौर्य बंटाधार करने पर तुले हैं. साथ ही उन्होंने लिखा था कि जिस धर्म का अस्तित्व 6000 साल से कोई नहीं मिटा पाया, उसे चंद वोटों के लिए दलाल क्या मिटा पाएंगे.

Latest news
Related news