Wednesday, October 23, 2024

यूपी: स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ संत राजूदास लखनऊ में दर्ज कराएंगे मुकदमा

लखनऊ। स्वामी प्रसाद मौर्य और संत राजूदास के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर अब संत राजूदास ने कहा है कि वह लखनऊ में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सीएम योगी से मुलाकात कर स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे।

सनातन संस्कृति और रामचरितमानस को गाली दे रहे स्वामी प्रसाद मौर्य

हनुमान गढ़ी के संत राजू दास ने आगे कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार सनातन संस्कृति और रामचरितमानस को गाली दे रहे हैं। जो कि निंदनीय है। स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू धर्म को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने स्वामी प्रसाद के बारे में कहा कि लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में मेरे पहुंचते ही उसने कहा कि देखो भगवा आतंकी आ गया, इसको पकड़ो और मारो राजू दास को, इसकी हत्या कर दो। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के पीछे आतंकी फंडिंग कर रही है। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ मैं मुकदमा दर्ज कराऊंगा।

हत्या के लिए दी जा रही सुपारी: स्वामी प्रसाद मौर्य

वहीं दूसरी तरफ एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया है कि एक वर्ग विशेष के लोग मेरी हत्या की सुपारी दे रहे हैं। साधु का भेष धारण करके आपराधिक प्रवृत्ति के लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं। भाजपा सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है। मेरे नाम की सुपारी दी जा रही लेकिन सरकार मौन है। स्वामी प्रसाद मौर्या का कहना है कि उन्होंने महिलाओं , दलितों एवं आदिवासियों की बात उठाई। मेरी जान को खतरा है, इसलिए मैंने अपनी सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति को पत्र भेजा है। मुख्यमंत्री और प्रमुख सचिव को भी पत्र भेजा है। बता दें कि बुधवार को एक टीवी चैनल की डिबेट के दौरान पुजारी राजू दास और स्वामी प्रसाद मौर्य एवं उनके समर्थकों के बीच मारपीट हो गई थी। जिसके बाद से दोनों के बीच का मामला और बढ़ गया है।

Latest news
Related news