Friday, September 20, 2024

Lucknow: सोनेलाल पटेल को अमित शाह-योगी ने दी श्रद्धांजलि, कई दिग्गज नेता मौजूद

लखनऊ। अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की जयंती आज राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में मनाई जा रही है। आयोजित समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एवं ब्रजेश पाठक समेत कई अन्य दिग्गज शामिल हुए। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने की।

अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने सोनेलाल पटेल को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओ की ओर से मैं उन्हें नमन करता हूं। तमाम संघर्षों के बावजूद उन्होंने पिछड़ों के लिए काम किया। अपना दल और बीजेपी ने 4 चुनाव मिलकर लड़ा है और जीता भी है। मैं अपना दल के सभी कार्यकर्ताओं से कहता हूं कि अपना दल, निषाद एवं बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से कमल खिलाएंगे।

सीएम योगी की तारीफ

इस दौरान सीएम योगी की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि उनके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का चौतरफा विकास हुआ है। सीएम योगी ने यूपी का कायाकल्प किया है। कानून-व्यवस्था पटरी पर आ गया है। बता दें कि इस कार्यक्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उपस्थित हैं।

Latest news
Related news