Wednesday, October 23, 2024

यूपी: बांदा में बारात से लौट रही बोलेरो और स्कॉर्पियो बेकाबू होकर खाई में पलटीं, पांच की मौत और कई घायल

लखनऊ। यूपी के बांदा जिले में गुरुवार तड़के बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई , जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे है। जानकारी के मुताबिक बारात से लौट रही बोलेरो और स्कॉर्पियो बेकाबू होकर खाई में पलट गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनका इलाज चल रहा है। पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग बारात से वापस लौट रहे थे।

ओवरटेक करने के चक्कर में बेकाबू हुई गाड़ियां

खबर के अनुसार बारात से वापस आ रही बोलेरो और स्कॉर्पियो पपरेन्दा रोड पर गेहूं गोदाम के पास ओवरटेक करने के चक्कर में बेकाबू होकर खाई में पलट गई और पेड़ से टकरा गई। इसमें दोनों वाहनों में सवार पांच बरातियों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नेवाइच गांव से राजापुर गई थी बारात

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पलानी के नेवाइच गांव से उदय सिंह के पुत्र राहुल की बारात बुधवार को चित्रकूट जनपद के राजापुर गई थी। वहीं से वापस आने के दौरान यह हादसा हो गया। घटना तिंदवारी थाना इलाके के कस्बा से करीब 4 किलोमीटर आगे बफर गोदाम के पास सुबह चार बजे हुई। इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं है।

Latest news
Related news