Thursday, September 19, 2024

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद बोले- सरकार के संरक्षण में पल रहे अपराधी

लखनऊ। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद की कार पर बुधवार को कुछ लोगों ने यूपी के देवबंद में फायरिंग कर दी। अज्ञात हमलावर सफ़ेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार से आए थे। उन्होंने अचानक से चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर गोलियां बरसा दी। हमलवारों की तरफ से चार राउंड फायरिंग की गई जिसमें से एक गोली आजाद की कमर को छूते हुए निकल गई। इस घटना में वो घायल हो गए। वहीं इस घटना को लेकर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने सरकार पर निशाना साधा है।

मेरे साथ करोड़ों लोगों का आशीर्वाद

चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि सरकार के संरक्षण में अपराधी पल रहे हैं। अपराधियों में कोई डर और भय नहीं हैं। 3 लोगों ने हमारे ऊपर हमला किया। हमलावरों ने एक के बाद एक कई राउंड फायर किए। मैं बच गया क्योंकि मेरे साथ करोड़ों लोगों का आशीर्वाद है। गरीबों,शोषितों,वंचितों का आशीर्वाद मेरे साथ है। मैं गोली-बंदूक से नहीं डरता हूं।

मिलने पहुंचे बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक

वहीं आज चंद्रशेखर आजाद से मिलने पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक अस्पताल पहुंचे। आजाद से मिलने के बाद पहलवान बजरंग पुनि़या ने मीडिया से बात करने के दौरान कहा कि यह घटना बहुत निंदनीय है। सरकार से अपील करते हुए कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार करे। वहीं पहलवान साक्षी मलिक ने कहा है कि चंद्रशेखर के साथ जो हुआ है वो बहुत गलत हुआ है। सहारनपुर के प्रशासन को जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करना चाहिए।

Latest news
Related news