Thursday, September 19, 2024

Azad Attack: दिनदहाड़े बीच चौराहे पर मारेंगे… भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के हमले पर बड़ा खुलासा

लखनऊ। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद की कार पर बुधवार को कुछ लोगों ने यूपी के देवबंद में फायरिंग कर दी। अज्ञात हमलावर सफ़ेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार से आए थे। उन्होंने अचानक से चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर गोलियां बरसा दी। हमलवारों की तरफ से चार राउंड फायरिंग की गई जिसमें से एक गोली आजाद के कमर को छूते हुए निकल गई। इस घटना में वो घायल हो गए और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

दिनदहाड़े बीच चौराहे पर मारेंगे

इसी बीच इस हमले को लेकर खबर आई है कि चंद्रशेखर को हमले से 4 दिन पूर्व ही धमकी मिली थी। ‘क्षत्रिय ऑफ अमेठी’ फेसबुक पेज पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इस पोस्ट में लिखा गया था कि चंद्रशेखर को अमेठी के ठाकुर मारेंगे। फेसबुक पोस्ट में लिखा गया था कि चंद्रशेखर को मारेंगे वह भी दिनदहाड़े बीच चौराहे पर मारेंगे। वहीं बुधवार को हमले के तुरंत बाद इस पेज पर फिर लिखा गया कि इस बार बच गया अब दोबारा नहीं बचेगा।

यूपी कांग्रेस ने की आलोचना

उधर इस घटना को लेकर यूपी कांग्रेस के प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस ने कहा है कि राजनीति में ऐसी घटनाएं बेहद निंदनीय है। इस हमले की उच्चस्तरीय जांच की जाएं। बता दें कि सहारनपुर के एसबीडी अस्पताल में चंद्रशेखर का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि घबराने की कोई जरुरत नहीं है, वो पूरी तरह से स्वस्थ है।

Latest news
Related news