Monday, September 23, 2024

कौशांबी: जानिए कौन है एनकाउंटर में मारा गया शातिर मोहम्मद गुफरान

लखनऊ। यूपी के कौशांबी में यूपी एसटीएफ की टीम ने प्रतापगढ़ के शातिर बदमाश गुफरान को ढेर कर दिया। बता दें कि मोहम्मद गुफरान सवा लाख का इनामी बदमाश था। उसकी तलाश में यूपी की पुलिस जुटी हुई थी। कौशांबी के मंझनपुर क्षेत्र के कादीपुर पुल के पास आमना-सामना हुआ, जिसमें पुलिस ने गुफरान को मार गिराया। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक बाइक और दो प्रतिबंधित असलहे बरामद किए।

जानिए कौन है लूटेरा गुफरान

शातिर लूटेरा मोहम्मद गुफरान प्रतापगढ़ के आजाद नगर मोहल्ला का रहने वाला है। उस पर सुल्तानपुर पुलिस ने 25 हजार, बेल्हा पुलिस ने 50 हजार और एडीजी प्रयागराज ने 50 हजार रुपया का इनाम रखा था। उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और लूट के लगभग 13 मामले प्रतापगढ़ और सुल्तानपुर में दर्ज है। उसे इन दो जिलों के पुलिस के अलावा एसटीएफ भी तलाश में जुटी हुई थी।

कमर में लगी गोली

मंगलवार की सुबह STF लखनऊ के डिप्टी एसपी डीके शाही के नेतृत्व में कादीपुर पुल के पास उसे घेर लिया गया। जिसके बाद बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर एसटीएफ की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें कमर में गोली लगने से शातिर गुफरान ढेर हो गया। बता दें कि प्रतापगढ़ में बीते दिन हुए लूट की वारदात में भी वह शामिल था।

Latest news
Related news