Monday, September 23, 2024

Mainpuri Murder: आरोपी शिववीर के बच्चों से दादा-दादी ने फेरा मुंह, कहा- हत्यारे के बच्चे

लखनऊ। बीते शनिवार को यूपी के मैनपुरी में एक सनसनीखेज सामूहिक हत्याकांड ने लोगों का दिल दहला दिया। दरअसल एक शख्स ने परिवार के 6 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। आरोपी ने पांच लोगों को फरसे से काट दिया। मरने वालों में दो भाई, भाई की पत्नी, दोस्त और जीजा का नाम शामिल हैं।

दादा-दादी ने बच्चों से मुंह फेरा

मृतक आरोपी शिववीर की पत्नी डॉली का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जबकि उसके दोनों मासूम बच्चे अपने दादा-दादी के पास है। बताया जा रहा है कि रविवार को जब शिववीर के बच्चे अपने दादा -दादी के पास गए तो उन्होंने अपना मुंह मोड़ लिया। दादा-दादी का कहना था कि ये दोनों हत्यारे के बच्चे हैं इसलिए उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना। उसी के बाप ने पूरे वंश को खत्म कर दिया। वहीं दोनों बच्चों को तो आभास तक नहीं है कि उनके घर में क्या हो गया है। उनके पिता ने कितना खौफनाक कदम उठाया है।

मासूमों का क्या दोष?

वहीं इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने आरोपी शिववीर की मां शारदा देवी को समझाया कि उसके पिता की गलती की सजा मासूम बच्चों को न दी जाएं। इस घटना में उन मासूमों का क्या दोष है। इसके बाद दादी ने दोनों बच्चों को अपने गले से लगा लिया। वहीं आरोपी के पिता सुभाष यादव ने कहा है कि कर्ज न चुका पाने की वजह से वह मानसिक रूप से परेशान था। जबकि एडीजी राजीव कृष्ण का कहना है कि घायलों के होश में आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट होगा।

Latest news
Related news