Monday, September 23, 2024

Mainpuri Murder: पांच हत्या फिर आत्महत्या, दुल्हन पर दिखाई अधिक बेरहमी, फरसे से काट डाला चेहरा और सिर

लखनऊ। यूपी के मैनपुरी में सनसनीखेज वारदात ने लोगों का दिल दहला दिया। दरअसल एक शख्स ने परिवार के 6 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। आरोपी ने पांच लोगों को फरसे से काट दिया। मरने वालों में दो भाई, भाई की पत्नी, दोस्त और जीजा का नाम शामिल हैं।

फरसे से काट डाला चेहरा और सिर

आरोपी ने अपने भाई की नवविवाहिता सोनी को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला। नई नवेली दुल्हन ने शनिवार को ससुराल पहली बार ससुराल में पैर रखा था। आरोपी शिववीर ने दुल्हन के प्रति जो बर्बरता दिखाई, उसे देखकर रूह कांप जायेगी। उसने सोनी पर फरसे से छह वार किए। उसके चेहरे और होंठ के पास दो वार किए और फिर सिर पर एक और हाथों पर तीन वार कर बेरहमी से मार डाला।

बदल गया था स्वाभाव

वहीं पास में सो रहे अपने भाई सोनू को भी फरसे से काट डाला। उसने अपने भाई के सिर और गर्दन पर पांच वार किए। छोटे भाई की शादी से शिववीर नाराज था या हत्याकांड की वजह कुछ और थी, ये पता नहीं चला है। गांव के रहने वाले लोगों का कहना है कि शादी में शिववीर कुछ बदला सा नजर आ रहा था। इस बार जब उसकी बुआ घर आई थी तो उसने उनकी पैर दबा-दबा कर छुए थे।

जानिए रिश्तेदारों ने क्या कहा

रिश्तेदारों का कहना है कि इससे पहले उसने अपनी बुआ को ऐसा प्यार और अपनत्व कभी नहीं दिया था। उसके बदले हुए व्यवहार पर परिजन और बुआ आश्चर्यचकित थे। लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि वह अपने ही परिवार को ऐसे खत्म कर देगी।

Latest news
Related news