Friday, September 20, 2024

UP News: आगरा दौरे पर पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बोले- आगामी चुनाव में विपक्ष हो जाएगा पूरी तरह सफाया

लखनऊ। केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में उनके उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लक्ष्य से महाजनसंपर्क अभियान चलाए जा रहे है, बता दें कि इस अभियान के आखिरी स्टेप में बीजेपी ने घर-घर संपर्क अभियान चलाने की तैयारी पूरी कर ली है. इसी के तहत देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सुबह आगरा दौरे पर पहुंचे है।

आगरा दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार की सुबह आगरा दौरे पर पहुंचे है. आज रक्षा मंत्री यहां दो जनसभाएं करेंगे, पहली जनसभा अकोला में तो दूसरी जीआईसी मैदान में जनसभा करेंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल ने कहा कि रक्षा मंत्री के आगमन पर पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संगठन के साथ प्रदेश का नेतृत्व भी कर चुके हैं. केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में उनके उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लक्ष्य से महाजनसंपर्क अभियान चलाए जा रहे है।

आगामी चुनाव में विपक्ष हो जाएगा सफाया- रक्षा मंत्री

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्षी दल सिर्फ आलोचना तक सीमित रह गए है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जो जनता का विश्वास जीता है. इसी वजह से अब विपक्षी दल एकजुट होने का दिखावा प्रदेश के जनता से कर रहे हैं, लेकिन आने वाला लोकसभा चुनाव में विपक्ष का पूरी तरह सफाया हो जाएगा।

ये लोग भी रहे मौजूद

केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, जीएस धर्मेश, अशफाक सैफी, हेमंत भोजवानी, महानगर अध्यक्ष भानु महाजन, निर्मला दीक्षित, डॉ. यादवेंद्र शर्मा, नवीन गौतम, हेमेंद्र शर्मा, गौरव शर्मा, सुनील कर्मचंदानी आदि उपस्थित रहे।

Latest news
Related news