Tuesday, September 24, 2024

योगी आदित्यनाथ के योग वाले वीडियो पर ठनी रार … BJP ने शेयर किया असली वीडियो

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो योग करते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ट्रोलर्स की भरमार लग गई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है। साथ ही इस मामले में कांग्रेस भी पीछे नहीं रही। दरअसल 21 जून को योग दिवस पर सीएम योगी एक आसन करना चाह रहे हैं लेकिन बार-बार डिसबैलेंस हो रहा है। इसे देखकर विपक्षी पार्टी चुटकी ले रही है।

वीडियो का फैक्ट चेक

वहीं कांग्रेस और सपा के तंज पर बीजेपी ने भी जवाब दे दिया है। सीएम योगी इस वीडियो में सूर्य नमस्कार करते हुए दिख रहे हैं। बीजेपी की तरफ से योग का मूल वीडियो शेयर किया गया है। इसमें यूपी सरकार का लोगो लगा हुआ है। बीजेपी की तरफ से शेयर किये हुए वीडियो में भी सीएम योगी आसन करते हुए हल्का लड़खड़ाते दिख रहे हैं। हालांकि बाद में वो संभल जाते हैं और अपना योगासन पूरा करते हैं।

विपक्ष को योग से दिक्कत

बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर सीएम योगी ने गोरखपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था। सीएम योगी के साथ इस दौरान स्थानीय सांसद रवि किशन एवं अन्य नेता भी मौजूद थे। बीजेपी ने सपा और कांग्रेस के तंज पर पलटवार करते हुए कहा है कि योग हमारे देश की संस्कृति है लेकिन विपक्ष को इससे भी दिक्कत है।

Latest news
Related news